एक प्रतिष्ठित साझेदारी: हाफले ने क्रिकेट दिग्गज सचिन तेदुंलकर को ब्राण्ड एम्बेसडर के रूप में स्वागत किया

100 साल से अधिक की अंतरराष्ट्रीय विरासत के साथ इंटीरियर सॉल्यूशंस सेगमेंट में एक ग्लोबल लीडर हाफले

एक प्रतिष्ठित साझेदारी: हाफले ने क्रिकेट दिग्गज सचिन तेदुंलकर को ब्राण्ड एम्बेसडर के रूप में स्वागत किया

100 साल से अधिक की अंतरराष्ट्रीय विरासत के साथ इंटीरियर सॉल्यूशंस सेगमेंट में एक ग्लोबल लीडर हाफले ने अपनी भारतीय सहायक कम्पनी के ब्राण्ड एम्बेसडर के रूप में क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर के साथ साझेदारी की घोषणा की है। यह साझेदारी दो विरासतों के एक साथ आने का प्रतीक है, जो अपनी सटीकता, गुणवत्ता और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्धता के लिए जानी जाती हैं।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ‘क्रिकेट के भगवान‘ के रूप में सम्मानित और 20 वर्ष के कैरियर में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए दुनिया भर में पहचाने जाने वाले, श्री तेंदुलकर - उत्कृष्टता, अखण्डता और पूर्णता के लिए निरंतर प्रयास का प्रतीक हैं और उनके यही मूल्य जो हाफले के साथ गहराई से मेल खाते हैं।
एक ब्राण्ड एम्बेसडर के रूप में, सचिन ब्राण्ड के उद्देश्य को बढ़ाने, मैक्सिमाइजिंग द वैल्यू ऑफ़ स्पेस हाफले के साथ मिलकर सहयोग करेंगे। ग्राहकों को हाफले के अत्याधुनिक इंटीरियर समाधानों के साथ अपने स्थान का उच्चत्तम मूल्य के लिये प्रेरित करेंगे।

श्री सचिन का स्वागत करते हुए हाफले दक्षिण एशिया के प्रबन्ध निदेशक श्री फ्रैंक श्लोएडर ने कहा ‘‘हमारा मानना है कि हमारे ब्राण्ड के लिए सचिन बिल्कुल उपयुक्त हैं, खासकर खाना पकाने और अपनी रसोई में व्यंजन तैयार करने के उनके जुनून को देखते हुए। हमारे समकालीन आंतरिक समाधानों को सबसे आगे लाने और उनकी कुशल कार्यक्षमता, अत्याधुनिक तकनीक और प्रेणात्मक सौंदर्य को उजागर करने के लिए उनसे बेहतर कौन हो सकता है। उन्होने आगे कहा, इसके अलावा, उनकी दृढ़ता और विस्तार पर ध्यान हमारे ब्राण्ड वेल्यू के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। सचिन के साथ हम प्रेरणा और नवीनता की इस यात्रा को शुरू करने के लिए उत्सुक हैं, जिससे लोगों के मैक्सिमाइजिंग द वैल्यू ऑफ़ स्पेस में क्रांतिकारी बदलाव आएगा ।‘‘

क्रिकेट जगत के सितारे सचिन तेंदुलकर ने अपना उत्साह जाहिर करते हुए कहा, ‘‘मैं हाफले के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हूं। हमने यह यात्रा इसलिए शुरू की, क्योंकि हमें लगा कि हमारी टीमों के बीच बहुत बढ़िया तालमेल है। मुझे भोजन और खाना पकाने का शौक है, और एक अच्छी रसोई ही हर परिवार को स्वादिष्ट खुशियाँ प्रदान करती है। उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा युवा भारतीय अपने हर काम में सर्वश्रेष्ठ बनने की आकांक्षा रखते हैं, इसलिए वे ऐसे समाधान तलाशते हैं जो अग्रणी (अत्याधुनिक) हों। हाफले के डिज़ाइन सेंटर का दौरा करते समय, मैंने इसे क्रियान्वित होते देखा। मैक्सिमाइजिंग द वैल्यू ऑफ़ स्पेस की अवधारणा मेरे लिए सबसे खास रही। मैं इस के लिए तत्पर हूं और एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट (एसआरटीएसएम) और हाफले की टीमों को शुभकामनाएं देता हूं क्योंकि हम अपने संयुक्त उद्देश्यों पर मिलकर काम करना जारी रखेंगे।‘‘ 

हाफले और सचिन तेंदुलकर के बीच साझेदारी एक असाधारण अध्याय की शुरुआत है। हम मिलकर अपने ग्राहकों को ऐसे घर बनाने के लिए प्रेरित करने के लिए तत्पर हैं जो न केवल उनके अद्वितीय व्यक्तित्व को दर्शाते हैं बल्कि उनके रोजमर्रा के जीवन को भी शानदार बनाते हैं।

गौरतलब है कि हाफले इण्डिया हाफले ग्लोबल नेटवर्क की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कम्पनी है और यह वर्ष 2003 से भारत में काम कर रही है। कम्पनी की विविध भारतीय बाजार को समझने की क्षमता ने इसे वास्तुशिल्प हार्डवेयर, फर्नीचर और रसोई फिटिंग के क्षेत्र में एक प्रामाणिक निर्माता बना दिया है। कंपनी की इन उद्योगों की केंद्रित मांग को पूरा करने वाले होम एल्पाइंसेज, इटीरियर लाइटिंग, वॉटर सॉल्यूशन्स और जैसी समन्वित उत्पाद श्रेणियों में भी मजबूत उपस्थिति है।

सहायक कम्पनी की मुम्बई, पुणे, अहमदाबाद, बंगलूरू, चेन्नई, हैदराबाद, कोचीन, दिल्ली, चण्डीगढ़, जयपुर और कोलकाता में कार्यालयों के साथ एक मजबूत राष्ट्रव्यापी उपस्थिति है। इसका श्रीलंका और बांग्लादेश में पूर्ण पैमाने पर परिचालन है और दोनों देशों में इसके क्षेत्रीय कार्यालय और डिज़ाइन शोरूम हैं; और इसने नेपाल, भूटान और मालदीव सहित दक्षिण एशिया के अन्य क्षेत्रों में भी अपना परिचालन फैलाया है।

हाफले के डिजाइन शोरूम इंटरनेशनल होम इंटीरियर रुझानों और विश्व स्तरीय वातावरण में प्रस्तुत अत्याधुनिक डिजाइनों के केन्द्र हैं, जहां ग्राहक अपने एप्लीकेशन्स में होम सॉल्यूशन्स देख सकते हैं। ये शोरूम सभी होम इंटीरियर और अपनी जरूरत के मुताबिक आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप-शॉप के रूप में कार्य करते हैं, इन शोरूम में तैनात विशेषज्ञों की एक टीम के माध्यम से रसोई और अलमारी डिजाइनिंग सेवाओं के लिए गहन तकनीकी सलाह प्रदान की जाती है।

हाफले इण्डिया अपने ग्राहकों को 1500 कर्मचारियों के आधार, 180 से अधिक दुकानों के एक अच्छे नेटवर्क वाले फ्रैंचाइज़ बेस के साथ ही 500 से अधिक डायरेक्ट डीलर्सं और 90 से अधिक डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ सेवा प्रदान करता है, जो बदले में 10000 से अधिक सैटेलाइट डीलरों को सेवाएं प्रदान करते हैं। सहायक कम्पनी के पास क्रमशः दिल्ली, बंगलूरू, कोलकाता और कोलम्बो में डिस्ट्रीब्यूशन सेन्टर्स के साथ-साथ मुम्बई में एक सॉफेस्टिकेटेड लॉजिस्टिक्स सेन्टर कार्यरत है।

मैक्सिमाइजिंग द वैल्यू ऑफ़ स्पेस - टुगेदर

फर्नीचर से लेकर कमरे के दरवाजे तक लगातार आवाजाही की कहानी, कार्यक्षमता से वातावरण और कनेक्टिविटी तक और ग्राहक प्रक्रिया के एक स्थायी दृष्टिकोण तक उत्पाद विकास से लेकर बिक्री के बाद समर्थन तक में हाफले का इतिहास नजर आता है। हमारी डायनेमिक उद्यमशीलता की भावना के अलावा, एडॉल्फ हाफले द्वारा कम्पनी की स्थापना के बाद से ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने का यह जुनून हमारे डीएनए का एक अनिवार्य हिस्सा रहा है, और हम इसे भविष्य में भी मजबूत करना चाहते हैं।

हाफले के ब्राण्ड का उद्देश्य, ‘मैक्सिमाइजिंग द वैल्यू ऑफ़ स्पेस’ है इसके साथ ही एक मार्गदर्शक कम्पास के रूप में कार्य करना है, जो हमें अपने ग्राहकों के लिए समग्र और टिकाऊ वातावरण तैयार करने में अग्रणी बनाता है, जहां वे अपने रहने और काम करने के स्थानों के कई गुना लाभों का आनंद ले सकते हैं।

Tags: Surat PNN