सलमान खान को फिर से लॉरेंस बिश्नोई नाम पर धमकी देने वाला उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार

सलमान खान को फिर से लॉरेंस बिश्नोई नाम पर धमकी देने वाला उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार

मुंबई, 19 अप्रैल (हि.स.)। सलमान खान को फिर से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर फिर से धमकी देने वाले को मुंबई पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। बांद्रा पुलिस स्टेशन की टीम रोहित त्यागी से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ संबंधों के बारे में पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार रोहित त्यागी ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम से ओला कैब बुक की। ओला कैब को सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट का पता दिया था। बुकिंग के बाद ओला ड्राइवर सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचा। अपार्टमेंट के गेट के पास कार रोकने के बाद ओला ड्राइवर ने वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड से पूछा कि क्या वहां लॉरेंस बिश्नोई नाम का कोई शख्स रहता है, क्योंकि कार उसी नाम से बुक की गई थी।

ओला ड्राइवर ने जैसे ही लॉरेंस बिश्नोई का नाम पुकारा तो गैलेक्सी अपार्टमेंट के सुरक्षा गार्ड सतर्क हो गए। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने ओला कैब ड्राइवर से गहन पूछताछ की तो रोहित त्यागी के बारे में पता चला। इसके बाद पुलिस ने ट्रेस करके गाजियाबाद जाकर रोहित त्यागी को गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पहले सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले सागर पाल और विक्की गुप्ता को गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया गया था। अदालत में पेश करने के बाद दोनों को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पूछताछ के दौरान नया मामला सामने आने से सलमान खान के समर्थकों में चिंता झलकने लगी है।