सूरत : दो सेकेंड में मोबाइल स्नैचिंग, सीसीटीवी फुटेज से दो पकड़े गए

फुटपाथ पर बैठे मां से वीडियो कॉल पर बात कर रहे युवक के हाथ से चलती मोपेड पर मोबाइल छीना 

सूरत : दो सेकेंड में मोबाइल स्नैचिंग, सीसीटीवी फुटेज से दो पकड़े गए

आजकल चोरी, डकैती और छिनैती की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। वहीं सूरत के उमरा में भी स्नैचिंग की वारदात हुई है। दौड़ती मोपेड पर सवार दो युवकों ने सड़क किनारे बैठे एक युवक के हाथ से मोबाइल फोन झपट लिया। मोबाइल फोन छीनने वाले दो युवकों को पुलिस ने कुछ ही घंटों में पकड़ लिया है। साथ ही बाइक और सामान भी जब्त कर लिया गया है। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक, पिपलोद में रहने वाले 20 वर्षीय रोहित प्रसाद ने मोबाइल स्नैचिंग की शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें कहा गया था कि 25 मार्च को वह सुबह करीब साढ़े आठ बजे कारगिल चौक के पास काम करने गया था। वह फुटपाथ पर बैठा था और अपने मोबाइल फोन पर वीडियो कॉल में मां से बात कर रहा था।

इसी बीच अचानक सोमेश्वर की ओर से एक गहरे नीले रंग की मोपेडपास आई। जिस पर दो लोग बैठे थे और मोपेड चालक ने मेरे हाथ से मेरा मोबाइल फोन छीन लिया। मोपेड पर सवार दोनों युवक राहुल राज मॉल की ओर भाग गये। वह उनके पीछे दौड़ते हुए चिल्लाया लेकिन दोनो मोपेड पर फरार हो गए।

उमरा पुलिस ने सूचना के आधार पर कुछ ही घंटों में दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी को पांडेसरा इलाके से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 23 वर्षीय सत्यम विनोद सिंह और 22 वर्षीय आकाश संतलाल शाह को उनकी मोपेड और कीमती सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। दोनों आरोपियों से फिलहाल एक और स्नैचिंग के मामले में पूछताछ की जा रही है।

Tags: Surat