बृज की होली ओमैक्स वाली में उड़ा रंगों का ग़ुलाल, 10 हजार के करीब लोग हुए इस भव्य आयोजन में शामिल

सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी रहीं मौजूद। -कॉमेडियन राजीव ठाकुर की कॉमेडी, सिंगर सलमान अली का परफॉरमेंस रहा शानदार

बृज की होली ओमैक्स वाली में उड़ा रंगों का ग़ुलाल, 10 हजार के करीब लोग हुए इस भव्य आयोजन में शामिल

ओमैक्स ग्रुप ने होली के उपलक्ष्य में 23 मार्च को एक शानदार और यादगार होली उत्सव का आयोजन किया। यह आयोजन ओमैक्स इटरनिटी वृन्दावन, छटीकरा रोड पर आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश , सांसद मथुरा हेमा मालिनी, लक्ष्मी नारायण चौधरी कैबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार, राजेश चौधरी विधायक माट, मोहित गोयल मैनेजिंग डायरेक्टर ओमैक्स ग्रुप, सुरेश चंद कौशिक,चेयरमैन, श्री ग्रुप, देवकी नंदन ठाकुर, सुनील कुमार सोलंकीं बिज़नेस हेड, ओमैक्स लिमिटेड समेत अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे। मथुरा,वृन्दावन और आस पास के शहरों से करीब 10 हजार से अधिक लोग इस आयोजन में उपस्थित रहें।

कार्यक्रम में प्रिंस डांस ग्रुप ने अपनी अद्भुत परफॉरमेंस से उपस्थित लोगों का खूब मनोरंजन किया।वहीं, कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने अपने परफॉरमेंस से होली कार्यक्रम में हँसी और खुशी ला दी. उनकी हास्यपूर्ण टाइमिंग और प्रासंगिक चुटकुलों ने उत्सव में चार चांद लगा दिया। इसके अलावा सिंगर सलमान अली ने होली कार्यक्रम में अपनी धुनों और गायन से शाम को यादगार बना दिया. उनकी दमदार आवाज और भावपूर्ण प्रस्तुति दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

इस दौरान अभिनेत्री हेमा मालिनी ने उपस्थित लोगों को होली कि शुभकामनाएं दी। उन्होंने इस सफल और भव्य आयोजन के लिए ओमैक्स ग्रुप की सराहना करते हुए कहा कि होली का त्योहार आने वाली खुशियों और उत्साह का प्रतीक है। यह एक साथ मिलकर रंगों का जश्न मनाने का अवसर है, जो हमें सबको एक साथ बाँधता है।

ओमैक्स ग्रुप के एमडी मोहित गोयल ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों और लोगों का स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि रंगों का त्योहार होली सिर्फ एक उत्सव नहीं है, यह एक ऐसा दिन है जब सदियों पुरानी बाधाएं टूट जाती हैं, और हम खुद को खुशी, हंसी और मौज-मस्ती के रंगों में डुबो देते हैं। हम हर वर्ष ओमैक्स टाउनशिप में इस त्योहार को और अधिक जोश से मनाएंगे। मथुरा में ओमेक्स टाउनशिप एक आधुनिक रेजिडेंशियल डेवलपमेंट है जो लग्जरी और फैसिलिटी का मिश्रण है।

कार्यक्रम में जाने माने कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर जी ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि इस पवित्र अवसर पर सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं। यह त्योहार हमें प्रेम और समरसता की भावना को साझा करने का मौका देता है। आइए सभी मिलकर रंगों से नहीं, बल्कि प्रेम से भर जाएँ। इसके साथ यह भी प्रतिज्ञा लेनी चाहिए की हम किसी भी प्रकार के नशे का न सेवन करेंगे न इसको बढ़ावा देंगे।

Tags: Surat PNN