हाफले द्वारा नोइल लाइट एयर फ्रायर

हाफले की नॉयल लाइट एयर फ्रायर खाद्य को पकाने के लिए एक स्वस्थ विकल्प प्रदान करती है

हाफले द्वारा नोइल लाइट एयर फ्रायर

एक स्वस्थ जीवनशैली अक्सर गहरे तले हुए खाद्य पदार्थों से समझौता करती है। जहां तले-भुने भोजन से आपके स्वाद को आनंद मिलता है, वहीं ऐसा खाना आपको उतनी ही पश्चाताप भी देता है।

हाफले की नॉयल लाइट एयर फ्रायर खाद्य को पकाने के लिए एक स्वस्थ विकल्प प्रदान करती है, जो एक संकुचित पैकेज में है। अब किसी भी पश्चाताप के बिना अपनी गहरी तली हुई खाद्य की इच्छाओं को पूरा करें! इसके नाम के मुताबिक, यह एयर फ्रायर खाद्य को कम से कम तेल के साथ तैयार करता है। इंटेलिजेंट रैपिड एयर टेक्नोलॉजी स्मार्ट रूप से तापमान को समायोजित करती है ताकि पकाया गया भोजन बाहर से कुरकुरा और अंदर से नरम हो, साथ ही इसमें 90% कम वसा का उपयोग होता है। इसके अलावा, इस एयर फ्रायर के साथ आप अपनी पसंद के अनुसार खाद्य को बेक, ग्रिल, रोस्ट, और फिर से गरम कर सकते हैं! एक आकर्षक डिजाइन, 8 प्री-सेट प्रोग्राम के साथ टच पैनल और एयरोडायनामिक डिजाइन वाले नॉन-स्टिक फ्रायर बास्केट के साथ, नॉयल लाइट एक नए खाना पकाने का अनुभव की गारंटी देता है: जहां स्वाद स्वास्थ्य के समान हो।

हाफले का नॉयल लाइट एयर फ्रायर खाना पकाने का एक स्वस्थ विकल्प प्रदान करता है, एक संकुचित पैकेज में। अब किसी भी पश्चाताप के बिना अपनी गहरे तले हुए खाद्य की खुशी को पूरा करें! इसके नाम के अनुरूप, यह एयर फ्रायर खाद्य को कम से कम तेल के साथ तैयार करता है। स्मार्ट रैपिड एयर टेक्नोलॉजी स्वचालित रूप से तापमान को समायोजित करती है ताकि बाहर से कुरकुरा और अंदर से नरम खाद्य बने, सभी यहाँ 90% कम वसा का उपयोग करते हुए। इसके अतिरिक्त, इस एयर फ्रायर के साथ आप अपनी पसंद के अनुसार खाद्य को बेक, ग्रिल, रोस्ट, और फिर से गरम कर सकते हैं! आकर्षक डिज़ाइन, 8 पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों वाला टच पैनल और एयरोडायनामिक रूप से डिज़ाइन किया गया गैर-स्टिक फ्रायर बास्केट के साथ, नॉयल लाइट एक नई तरह का पकाने का अनुभव गारंटीत करता है: जहां स्वाद स्वास्थ्य के समान है।

लॉग इन करें https://www.hafeleindia.com/en/info/service/contact-us/410/

निकटतम हाफेल शोरूम या डिज़ाइन सेंटर ढूंढने के लिए।

वेबसाइट: https://www.hafeleindia.com/en

कस्टमर केयर टोल फ्री: 1800 266 6667

कस्टमर केयर व्हाट्सएप: +91 97691 11122

ग्राहक सेवा ईमेल आईडी: customercare@hafeleindia.com

हाफले ग्लोबल नेटवर्क  की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कम्पनी के रूप में स्थापित, हाफले इण्डिया वर्ष  2003 से भारत में काम कर रहा है। आर्किटेक्चरल हार्डवेयर, फर्नीचर और किचन फिटिंग और सहायक उपकरण के क्षेत्र में यह एक प्राधिकरण, कम्पनी जिसकी सिनगेटेड उत्पाद श्रेणियों में एक मजबूत उपस्थिति है भारत और दक्षिण एशिया में आंतरिक समाधानों के लिए एक पूर्ण समाधान प्रदाता के रूप में स्थापित है। हाफले इण्डिया की देश भर में फैले अपने कार्यालयों और डिजाइन शोरूम के माध्यम से एक मजबूत राष्ट्रव्यापी उपस्थिति है। शोरूम सभी घर के इंटीरियर और सुधार की जरूरतों के लिए एक-स्टॉप-शॉप के रूप में कार्य करते हैं । विशेषज्ञों की एक टीम के माध्यम से रसोई और अलमारी डिजाइनिंग सेवाओं को गहन तकनीकी सलाह प्रदान करना है।

 

Tags: Surat PNN