अहमदाबाद में COWE और SIDBI की मेजबानी में प्रस्तुत हुआ स्वावलंबन मेला “नारी पावर एंड प्राइड 2024

7000 से अधिक दर्शकों और 110 से अधिक महिला प्रदर्शकों के साथ, स्वावलंबन मेला सफल साबित हुआ

अहमदाबाद में COWE और SIDBI की मेजबानी में प्रस्तुत हुआ स्वावलंबन मेला “नारी पावर एंड प्राइड 2024

भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक (SIDBI) के सहयोग से महिला उद्यमियों के परिसंघ (COWE) ने प्रतिष्ठित कर्णावती क्लब स्वावलंबन मेला “नारी पावर एंड प्राइड 2024” को गर्व से प्रस्तुत किया जिसमे ADC और GSC बैंक ने भी सहयोग किया । अहमदाबाद में. 15 से 17 मार्च 2024 को आयोजित इस कार्यक्रम में समुदाय से जबरदस्त प्रतिक्रिया देखी गई, जिसमें पूरे गुजरात और भारतवर्ष से महिला उद्यमियों की उद्यमशीलता की भावना और रचनात्मक कौशल का प्रदर्शन हुआ।

7000 से अधिक दर्शकों और 110 से अधिक महिला प्रदर्शकों के साथ, स्वावलंबन मेला “नारी पावर एंड प्राइड 2024” एक शानदार सफलता साबित हुआ। उपस्थित लोगों को रचनात्मक और नवोन्मेषी उत्पादों की एक विविध श्रृंखला पेश की गई, जिनमें से प्रत्येक उत्पाद गुजरात और देश की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को दर्शाता है।

प्रदर्शनी उद्यमिता और सांस्कृतिक विरासत का उत्सव थी, जिसमें ऐसे उत्पाद थे जो परंपरा को नवाचार के साथ सहजता से मिश्रित करते थे। पारंपरिक हस्तशिल्प से लेकर आधुनिक तकनीकी नवाचारों तक, प्रदर्शित उत्पादों ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और महिला उद्यमियों की प्रतिभा और रचनात्मकता को प्रदर्शित किया।

इस कार्यक्रम में गुजरात के मंत्री श्री जगदीश विश्वकर्मा (राज्य मंत्री) के साथ-साथ अन्य गणमान्य व्यक्तियों की गरिमामयी उपस्थिति रही, जिन्होंने प्रदर्शनी का दौरा किया और महिला उद्यमियों को अपना समर्थन दिया। उनकी उपस्थिति ने राज्य में महिला सशक्तिकरण और उद्यमिता को बढ़ावा देने के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को रेखांकित किया।

श्रीमती मीना कविया, अध्यक्ष-COWE गुजरात चैप्टर ने स्वावलंबन मेला “नारी पावर एंड प्राइड 2024” को एक शानदार सफलता बनाने के लिए सभी प्रतिभागियों, प्रदर्शकों, प्रायोजकों और समर्थकों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने महिलाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने, समान विचारधारा वाले व्यक्तियों से जुड़ने और क्षेत्र की आर्थिक वृद्धि और विकास में योगदान करने के लिए एक मंच प्रदान करने में ऐसे आयोजनों के महत्व पर जोर दिया।

Tags: Surat PNN