केप्टन ट्रैक्टर्स द्वारा 100+ डिलीवरी के साथ इनोवेटिव 280 4WD लायन सीरीज़ लॉन्च की गई

प्रोजेक्टर हेड लैंप्स लगे इस केप्टन ट्रैक्टर से किसान अब रात में भी आसानी से काम कर सकेंगे

केप्टन ट्रैक्टर्स द्वारा 100+ डिलीवरी के साथ इनोवेटिव 280 4WD लायन सीरीज़ लॉन्च की गई

15 मार्च को केप्टन ट्रैक्टर्स ने अपनी यात्रा में एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन स्थापित किया। केप्टन ट्रैक्टर्स ने गर्व से केप्टन 280 4WD लायन सीरीज को नासिक, महाराष्ट्र में लॉन्च किया। आराम और स्टाइल में प्रीमियम सुविधाओं के साथ किफायती, इस ट्रैक्टर में खेती के अनुभव को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन की गई उल्लेखनीय विशेषताओं की एक श्रृंखला है।

प्रोजेक्टर हेड लैंप्स लगे इस केप्टन ट्रैक्टर से किसान अब रात में भी आसानी से काम कर सकेंगे। इस केप्टन 280 4WD लायन सीरीज ट्रैक्टर में आरामदायक सीटों को प्राथमिकता दी गई है ताकि किसान बिना थकान के लंबे समय तक काम कर सकें। मजबूत आयल इमर्सेड ब्रेक आपातकालीन स्थिति तुरंत ही रुकने की क्षमता प्रदान करती है।

इसके अतिरिक्त ट्रैक्टर का साइड-शिफ्टिंग स्लाइड मेश ट्रांसमिशन ऑपरेशन में बाधा डाले बिना बेरोक गियर परिवर्तन की अनुमति देता है। हाइड्रोस्टैटिक स्टीयरिंग  सिस्टम ड्राइवर के प्रयास को कम कर देता है, खासकर कम गति के दौरान। एक लिंकेज सिस्टम का समावेश प्रभावी ढंग से वजन और प्रतिरोध को उपकरण से ट्रैक्टर के ड्राइव पहियों तक स्थानांतरित करता है। ट्विन सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित, यह ट्रैक्टर कम कंपन के साथ सुचारू संचालन प्रदान करता है, जिससे घटक का जीवन विस्तारित होता है और रखरखाव की न्यूनतम आवश्यकता होती है। इसके अतिरिक्त, इंजन ठंडा चलता है और बढ़ी हुई दक्षता के लिए ईंधन क्लीनर जलाता है।

नई स्टाइलिंग, एलईडी लाइट्स, आंतरिक बैटरी प्लेसमेंट और रबर मैट और पैडल के साथ चौड़े फुट फ्लोर जैसी प्रीमियम सुविधाओं से भरपूर, यह ट्रैक्टर कृषि उद्योग में आराम, दक्षता और स्थायित्व के लिए एक नया मानक स्थापित करता है। बता दें कि किसानों के लिए इस ट्रैक्टर की रखरखाव काफी कम है, जिससे इसकी कार्यक्षमता बढ़ती है। इसके साथ ही इस केप्टन लायन ट्रैक्टर की ताकत इस रेंज में उपलब्ध अन्य ट्रैक्टरों से कई गुना ज्यादा है।

लॉन्च कार्यक्रम में 800 से अधिक किसानों और 2500 से अधिक ऑनलाइन दर्शक ने भाग लिया। जब हमने “लायन ओफ ध फार्म” का अनावरण किया तो माहौल उत्साह और प्रत्याशा से भर गया। आकर्षक मनोरंजन कार्यक्रमों से लेकर जानकारीपूर्ण ज्ञान-साझाकरण सत्रों तक, यह कार्यक्रम कृषि और नवाचार का उत्सव था।

कंपनी के मेनेजिंग डिरेक्टर श्री राजेशभाई मोवलिया कैप्टन ट्रैक्टर्स के उत्कृष्ट उत्पादन 280 लायन सिरीज़ को ग्राहकों तक पहुंचाने में गर्व महसूस कर रहे हैं।

इतना ही नहीं, केप्टन ट्रैक्टर ने अपने ग्राहकों की सराहना के प्रतीक के रूप में एक रोमांचक लकी ड्रा प्रतियोगिता का आयोजन किया। केप्टन 280 4WD ट्रैक्टर खरीदने वाले 25 ग्राहकों मै से किसी एक को बिल्कुल नई मोटरसाइकिल जीतने का मौका मिला ।

केप्टन ट्रैक्टर्स नवाचार और ग्राहक-केंद्रितता के माध्यम से कृषि क्षेत्र में सकारात्मक बदलाव लाने में विश्वास करता है। उनके ट्रैक्टर इस विश्वास का प्रमाण हैं कि वे अपने मूल्यवान ग्राहकों को आराम, स्टाइल और सामर्थ्य प्रदान करते हैं। वह इस आयोजन में भाग लेने वाले और इसकी सफलता में योगदान देने वाले सभी लोगों को तहे दिल से धन्यवाद देते हैं। केप्टन ट्रैक्टर्स का मानना ​​है कि हम मिलकर कृषि उद्योग में सफलता और समृद्धि हासिल करना जारी रखेंगे।

Tags: Surat PNN