Widgetized Section

Go to Admin » Appearance » Widgets » and move Gabfire Widget: Social into that MastheadOverlay zone

छोटी-छोटी चीजों के लिए करना पड़ता है बड़ा संघर्ष : कंगना

मुंबई (ईएमएस)। कंगना रनौत ने अपनी जल्दी ही प्रदर्शित होने वाली फिल्म ‘सिमरन’ के -ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि न जाने क्यों, उन्हें हर चीज -हासिल करने के लिए मुझे संघर्ष करना पड़ता है। चाहे वह छोटी से छोटी चीज ही क्यों न हो, वह बड़े संघर्ष के बाद ही हासिल हो पाती है। कंगना ने आगे कहा लेकिन अब यह मेरी आदत बन गई है। अब इस बात से कोई दिक्कत नहीं होती है। कंगना ने कहा आपमें से कई लोग मुझे लड़ाकू, बागी और न जाने क्या-क्या समझते और कहते होंगे, मगर अब मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं अपना हक हासिल करने में यकीन करती हूं, चाहे वह लड़कर ही क्यों न हासिल हो।

हाल ही में एक खबर -आई थी कि ‘सिमरन’ के लेखक अपूर्व इसरनी के साथ-साथ कंगना रनौत को फिल्म लेखन का श्रेय मिलेगा और वह भी अपूर्व से पहले। इसे लेकर अपूर्व ने आपत्ति की और कंगना पर एक लेखक का हक छीनने का आरोप लगाया। इस मसले पर काफी विवाद हुआ था। इससे संबंधित एक सवाल के जवाब में कंगना ने कहा इसे लेकर बहुत सारी गलतफहमियां हैं। अपूर्व ने ही मुझे संवाद लिखने के लिए आमंत्रित किया था। -इसे जुड़े कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किए गए थे। इसके बाद हमने साथ-साथ काम किया। इसके कई महीने बाद अपूर्व ने पतानहीं क्यों मेरे खिलाफ तरह-तरह की बातें लिखनी शुरू कर दीं। वह भी ऐसे समय जब ‘रंगून’ फ्लॉप हुई थी। उनके अलावा दो-तीन और लोगो ने भी मुझपर हमले किए। उस समय मुझे लगा कि जैसे मेरे खिलाफ एक साजिश रची गई है। सबकुछ जानबूझकर किया जा रहा है।
हाल ही में न्यूयॉर्क में हुए आईफा समारोह में सैफ अली खान, वरुण धवन और करण जौहर द्वारा ‘नेपोटिज्म’ विवाद पर कगंना का मजाक उड़ाए जाने को लेकर सवाल पूछा गया, तो कंगना ने इस सवाल को ही दरकिनार करते हुए कहा इस मसले पर मैं काफी बोल चुकी हूं। अब मैं कुछ और नहीं कहना चाहूंगी। अमेरिका में सिमरन की शूटिंग के दौरान एक कार हादसे का शिकार होने का जिक्र भी कंगना ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान किया। कंगना ने कहा कि कार का ड्राइवर कार चलाते-चलाते सो गया था और हमारी कार टकरा गई। हालांकि हमें चोट नहीं आई। मगर मुझे उस सदमे से उबरने में थोड़ा समय लगा था।

बता दें कि पिछले महीने अपनी एक और फिल्म ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी’ की हैदराबाद में तलवारबाजी के एक स्टंट सीन के दौरान कंगना घायल हो गई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। फिल्म ‘सिमरन’ का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है, जो ट्रेलर लॉन्च के दौरान मौजूद थे। हंसल ने कंगना के साथ पहली बार काम करने को लेकर एक बेहद अच्छा अनुभव बताया। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से कंगना के साथ काम करना चाहतो थे। फिल्म में कंगना प्रफुल्ल पटेल नाम की एक गुजराती, जुआरी और चोर लड़की के किरदार में नजर आएंगी।

Share This Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *