Widgetized Section

Go to Admin » Appearance » Widgets » and move Gabfire Widget: Social into that MastheadOverlay zone

बच्चे पैदा करने के लिए मर्दानगी की जरूरत होती है: आजम

लखनऊ। एक बार फिर अपने बयान से विवादों में है। उन्होंने हिंदू संगठनों पर निशाना साधते हुए कह डाला कि पुरस्कार बांटने से बच्चे पैदा नहीं होंगे। बच्चे पैदा करने के लिए मर्दानगी की जरूरत होती है। आजम खान ने यह बयान लखनऊ में अल्पसंख्यक अधिकार दिवस के मौके पर दिया। उन्होंने किसी पार्टी का नाम लिए बगैर कहा कि पुरस्कार बांटने से बच्चे पैदा नहीं होते, इसके लिए मर्दानगी चाहिए होती है। वहीं, बीजेपी ने कहा कि आजम देश में बंटवारे की राजनीति को हवा देने की कोशिश कर रहे हैं और उनके बयानों को गंभीरता से नहीं लिया जाए। आपको बता दें कि इससे पहले शिवसेना ने भी उत्तर प्रदेश Óहिंदू आबादी बढ़ाओÓ अभियान चलाने का ऐलान किया था। शिवसेना के यूपी अध्यक्ष अनिल सिंह ने तो यह तक ऐलान कर दिया था कि हिंदू दंपतियों के १० से अधिक बच्चे होने पर उन्हें २१ हजार रुपये पुरस्कार भी दिया जाएगा। इस बयान से भी काफी विवाद हुआ और नेताओं की बहुत प्रतिक्रियाएं आई थी। तो यह कहा जा सकता है कि आजम का यह बयान शिवसेना के ऊपर निशाना था।

Share This Post

2 Responses to बच्चे पैदा करने के लिए मर्दानगी की जरूरत होती है: आजम

  1. Shree Nasik Panchavati Panjrapole Reply

    January 30, 2015 at 10:30 am

    Dear Sir, Ours is a century old Gaushala at Nashik required subscription of weekly magazine ‘Divya Shankhanad’. Kindly inform annual subscription fees for delivery at Nashik at the earliest.

    Thanks & Regards,
    Tushar Paleja (09226891277)

  2. Raghunath Rai Reply

    June 20, 2015 at 12:19 pm

    DEAR FRIENDS, YOGA MITAR MANDAL SURAT HAS PLANNED TO CELEBRATE YOGA DAY ON 21-06-2015, SUNDAY FROM 06:45 A.M. TO 08:30 A.M. AT SH. VAISHNODEVI MANDIR, BHATAR ROAD, SURAT BY DOING YOGA, PRANAYAM & LEAVING THE BALLOONS IN THE SKY TO GIVE THE MESSAGE TO THE PUBLIC IN RAGARD TO IMPORTANCE OF YOGA IN LIFE. FOLLOWED BY COCONUT WATER. PL. JOIN US WITH YOUR FAMILY TO KEEP BODY FIT.* RAGHUNATH RAI (98241 50856) (YOGA MITAR MANDAL)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *