Loktej Androide App

सोनिया के नाम से फोन करने वाली महिला का पता चला

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नाम से अटॉर्नी जनरल जीई वाहनवता को फर्जी फोन कर फटकार लगाने वाली महिला का पता चल गया है। सूत्रों के मुताबिक अब तक हुई जांच से ये पता चला है कि कॉल करने वाली महिला एक सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम की की कर्मचारी है। सूत्रों के अनुसार बीएचईएल की इस महिला कर्मचारी ने अटॉर्नी जनरल जीई वाहनवती को फोन किया था और अपने को सोनिया की पीए अनीता गुप्ता बताया था। इस मामले में वाहनवती की शिकायत पर दिल्ली पुलिस एफआईआर दर्ज करने वाली है। सूत्रों के मुताबिक अटॉर्नी जनरल के कॉल रिकॉर्ड के जरिए पुलिस ने एक वयक्ति के लैंडलाइन नंबर का पता लगाया है।
पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर सकती है। गौरतलब है कि जब सोनिया अमेरिका में इलाज करा रही थीं उसी दौरान एक महिला ने उनके नाम से अटॉर्नी जनरल वाहनवती को फोन कर कोयला घोटाला मामले में ठीक से पैरवी नहीं करने को लेकर फटकार लगाई और इस्तीफा देने की भी सलाह दी थी।
वहीं केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने नकली आवाज में किये गये फोन कॉल के मामले में प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है और जरूरी औपचारिकताओं के बाद प्राथमिकी दर्ज करेगी।

See These Videos

Share this news

Comment on this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>