Loktej Androide App

नरहरि अमीन भाजपा में शामिल

-कांग्रेस को बड़ा झटका
अहमदाबाद। गुजरात में कांग्रेस को आज विधानसभा चुनाव से पहले ही बड़ा झटका लगा है। पूर्व उपमुख्यमंत्री नरहरि अमीन आज अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गये। मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में अमीन भाजपा में शामिल हुए। मोदी ने इस अवसर पर कहा कि मैं दिल से उनका भाजपा में स्वागत करता है। हम दोनों का असर २० दिसंबर को दिखेगा। अमीन ने कहा कि टिकट वितरण में जमीन से जुड़े लोगों की उपेक्षा की गई है।

अमीर ने कहा कि वह हर प्रकार से मोदी की सहायता करेंगे। मालूम हो कि टिकट ना मिलने से अमीन असंतुष्ट चल रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी तीसरी बार मुख्यमंत्री बनेंगे। अमीन ने यह भी कहा कि २०१४ पर ध्यान लगाइये। मोदी प्रधानमंत्री के भी उम्मीदवार हैं। अमीन के साथ उनकी तकरीबन ५०० समर्थक भी भाजपा में शामिल हो गये।

अमीन ताकतवर पटेल समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (जीपीपी) के पूर्व अध्यक्ष अमीन की सौराष्ट्र में अच्छी पकड़ मानी जाती है। भाजपा से अलग हुए केशूभाई पटेल का सौराष्ट्र में खासा असर है और पार्टी इसको लेकर चिंतित है। भाजपा को केशूभाई पटेल से पार पाने में अमीन एक अच्छा तोड़ साबित हो सकते हैं।

लगातार दो विधानसभा चुनाव हार चुके अमीन इस बार भी काग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट देने से इन्कार दिया। इससे नाराज अमीन पिछले कुछ दिनों से पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर अपनाए हुए हैं। अपनी ताकत दिखाने के लिए अमीन दो दिन पहले अपने समर्थकों के साथ बैठक की थी, जिसमें उन्होंने पार्टी आलाकमान तक को निशाने पर लिया था।

See These Videos

Share this news

Comment on this news

One Response to नरहरि अमीन भाजपा में शामिल

  1. neha Reply

    December 6, 2012 at 6:32 pm

    yah to pahle se hi bhajpai tha bas chola badalna baqi tha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>